दिल्ली-एनसीआर में कोरोना LIVE: बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सामने आए 19 नए केस, कुल संख्या 78 हुई

दिल्ली-एनसीआर-में-कोरोना-live:-बाबू-जगजीवन-राम-अस्पताल-में-सामने-आए-19-नए-केस,-कुल-संख्या-78-हुई

By Amar Ujala – दिल्ली-एनसीआर में कोरोना LIVE: बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सामने आए 19 नए केस, कुल संख्या 78 हुई

सार
लॉकडाउन का दूसरा चरण भी भारत में खत्म होने की कगार पर है लेकिन देश के कई इलाकों में संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही। इन्हीं इलाकों में दिल्ली-एनसीआर भी है, जहां से लगातार रोज नए संक्रमित सामने आ रहे हैं। अकेले दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन हजार के पार पहुंच गई है, वहीं नोएडा में भी कल 14 मामले सामने आए। इसमें सबसे चिंताजनक बात है कि इन आंकड़ों में स्वास्थ्यकर्मचारियों की संख्या बहुत ज्यादा है। आज भी दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल से 19 नए मामले सामने आए हैं। अब अकेले इसी अस्पताल के 78 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव हैं। जानिए दिल्ली-एनसीआर के दिनभर के अपडेट्स…

विस्तार
बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 19 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 78 पर

दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल से आज कोरोना के 19 नए मामले सामने आए हैं। अब यहां संक्रमित स्वास्थ्यकर्मियों की संख्या बढ़कर 78 हो गई है।

गाजियाबादः तीन और कोरोना पॉजिटिव, कुल मरीज हुए 61
गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं। एक लोनी में बैंक कर्मचारी है, एक इंदिरापुरम क्षेत्र के नीलकंठ अपार्टमेंट में रहने वाले पैथोलॉजिस्ट हैं। जबकि एक जमाती की जांच रिपोर्ट में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही गाजियाबाद में संक्रमितों की कुल संख्या 61 पहुंच गई है।

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लोगों के पहचान पत्र की हुई जांच, थर्मल स्क्रीनिंग भी की
देश में लॉकडाउन के बीच दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लोगों के ‘पास’ और ‘पहचान पत्र’ की जांच करते पुलिसकर्मी। इस दौरान यहां लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है।

ओखला सब्जी मंडी में फिर उड़ी सामाजिक दूरी के नियम की धज्जियां
दिल्ली में कोरोना वायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के बीच लोग ओखला सब्जी मंडी में खरीदारी करते दिखे। इस दौरान लोगों ने सामाजिक दूरी के नियम का उल्लंघन किया।

For more details, please visit https://ift.tt/2yP6FIq

The post दिल्ली-एनसीआर में कोरोना LIVE: बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सामने आए 19 नए केस, कुल संख्या 78 हुई appeared first on Stay in Gurgaon.

Comments

Popular posts from this blog

Flat sale of flu drugs hints at no unusual rise in infections

10YearsForSimha: Reasons behind film’s success

Hrithik-Saif’s Vikram Vedha hits a roadblock